Fri, 9 Sep 2022

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छोटी काशी मंडी आएंगे 24 सितंबर को

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छोटी काशी मंडी आएंगे 24 सितंबर को 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा है कि 24 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छोटी काशी मंडी आएंगे और युवा मोर्चा की महा गर्जना रैली को संबोधित करेंगे। यह पहला मौका होगा, जब देश के प्रधानमंत्री युवा मोर्चा विशेष की रैली में आ रहे हैं। इसके साथ ही हिमाचल भाजपा चुनाव अभियान की शुरुआत करेगी। इससे पहले PM के दौरे को लेकर 22 सितंबर को कार्यक्रम बन जा रहा था, जो अब 24 सितंबर को फाइनल हो गया है। सुरेश कश्यप ने बताया कि केंद्रीय मंत्री समृति ईरानी 17 सितंबर को सुंदरनगर में एक रैली को संबोधित करेंगी। यह महिला मोर्चा की रैली होगी। इसी प्रकार केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू शिमला में एक अधिवक्ताओं के कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। 24 सितंबर को अल्का गुज्जर सोलन में कार्यक्रम में शिरकत करेंगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर भी प्रदेशभर में भव्य कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की प्रतिबद्धता राष्ट्र के प्रति है, समर्पण राष्ट्र के प्रति है, हमारे संगठन का यह चरित्र है कि हम राष्ट्र चेतना के लिए जीते हैं और मरते हैं। राष्ट्र सशक्तिकरण के लिए काम करते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अटूट रिश्ता है। उसको पूर्ण मोदी कर रहे हैं। पीएम का मंडी से विशेष लगाव है, बाबा भोलेनाथ के दर्शन करने के लिए एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छोटी काशी आ रहे हैं। यहां प्रधानमंत्री युवा मोर्चा की रैली में भाग लेंगे एवं युवाओं में जोश भी भरेंगे। इस रैली में प्रदेशभर के 1.5 लाख युवा हिस्सा लेंगे।

बल्क ड्रग पार्क को भी भुनाएगी भाजपा

इसके जरिए प्रदेश में 50 हजार करोड़ का निवेश होगा, जिससे 20 हजार युवाओं को प्रत्यक्ष एवं 10 हजार युवाओं अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार प्राप्त होगा। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की दूरदर्शिता का प्रतीक अटल टनल का निर्माण कार्य कांग्रेस ने रोके रखा और जब केंद्र में मोदी सरकार आई, तब केंद्र के विशेष सहयोग के जरिए इस टनल का कार्य पूर्ण हो पाया।

Advertisement

Advertisement