Fri, 20 Jan 2023

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की कठुआ पहुंची भारत जोड़ो यात्रा, पहली बार पहना राहुल गांधी ने रेनकोट

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की कठुआ पहुंची भारत जोड़ो यात्रा, पहली बार पहना राहुल गांधी ने रेनकोट

Kathua: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सर्दी के मौसम की बारिश के बीच शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में हटली मोड़ से पार्टी की 'भारत जोड़ो यात्रा' फिर शुरू की, जिसमें शिवसेना के संजय राउत सहित कई बड़े नेता शामिल हुए।

यात्रा सुबह सात बजे आरंभ होनी थी, लेकिन खराब मौसम के कारण यह एक घंटे 15 मिनट की देरी से शुरू हुई। राहुल ने बारिश की वजह से रेनकोट पहना और कुछ घंटे बाद जब बारिश बंद हो गई तो उन्होंने रेनकोट उतार दिया।

'भारत जोड़ो यात्रा' के अंतिम चरण में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ पार्टी की जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष विकार रसूल वानी और उनके पूर्ववर्ती जी ए मीर सहित कई कांग्रेस नेता नजर आए।

शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के संजय राउत ने कहा कि मैं अपनी पार्टी की ओर से यात्रा में शामिल होने आया हूं। देश में माहौल तेजी से बदल रहा है और मैं राहुल गांधी को वास्तविक मुद्दों पर आवाज उठाने वाले नेता के रूप में देख रहा हूं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोग इस यात्रा से जुड़ रहे हैं, यह दिल को छू लेने वाला है। वह एक नेता हैं और इसलिए वह सड़कों पर हैं। जनता फैसला करेगी उनका नेता कौन होगा।

तमिलनाडु के कन्याकुमारी से सात सितंबर को शुरू हुई 'भारत जोड़ो यात्रा' 30 जनवरी को श्रीनगर में संपन्न होगी, जहां राहुल जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे।

Advertisement

Advertisement

Advertisement